Tenorshare धन वापसी नीति विवरण

10 से अधिक वर्षों के लिए एक professional software supplier के रूप में, Tenorshare में एक पेशेवर बिक्री के बाद सेवा दल है। हम प्रत्येक users की जरूरतों को हल करने और पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। किसी भी उचित आदेश विवाद के लिए, Tenorshare ग्राहकों का स्वागत करता है कि वे किसी भी समय ऑनलाइन फॉर्म जमा करें (ऑनलाइन फॉर्म सबमिट करें) Tenorshare सहायता दल. से संपर्क करें। हम आपकी समस्याओं के शीघ्र समाधान के लिए 24 घंटे के भीतर जवाब देने की पूरी कोशिश करेंगे।

Tenorshare हर ग्राहक को महत्व देता है और Tenorshare उत्पादों और सेवाओं का उपयोग करके ग्राहकों को सुखद अनुभव प्रदान करने का प्रयास करता है। सभी Tenorshare सॉफ्टवेयर एक free trial प्रदान करते हैं, ग्राहक खरीद करने का निर्णय लेने से पहले एक free trial को "try out" के लिए डाउनलोड करके परीक्षण कर सकते हैं। ये free trial ग्राहकों को यह जाँचने में मदद करने के लिए सीमित free trial सुविधाएँ प्रदान करते हैं कि सॉफ्टवेयर अपेक्षित रूप से संचालित होता है या उनकी आवश्यकताओं को पूरा करता है। उदाहरण के लिए, UltData series में, आप मुफ्त में डेटा scan and preview कर सकते हैं, लेकिन फ़ाइलों को पुनर्प्राप्त करने के लिए, आपको license खरीदना होगा। ये सभी ग्राहकों को सूचित खरीदारी निर्णय लेने में मदद कर सकते हैं और गलत उत्पादों को खरीदने से बच सकते हैं जो उनकी जरूरतों को पूरा करने में विफल रहते हैं।

इस "try before you buy" के कारण, Tenorshare सभी उत्पादों के लिए 30-दिवसीय मनी बैक गारंटी प्रदान करता है। Refundable Circumstances के तहत इस गारंटी के भीतर ही धनवापसी को मंजूरी दी जाएगी। यदि खरीदी गई उत्पाद उत्पाद की निर्दिष्ट मनी-बैक गारंटी period से अधिक है, तो कोई वापसी नहीं की जाएगी।

वापसी योग्य परिस्थितियाँ

money-back गारंटी के मार्गदर्शन में, Tenorshare निम्नलिखित परिस्थितियों के लिए रिफंड प्रदान करता है।

1. खरीद परिस्थितियों के बारे में

डुप्लीकेट खरीद

यदि ग्राहक ने एक ही उत्पाद को दो बार खरीदा है, तो Tenorshare आपके लिए एक उत्पाद वापस कर देगा, या किसी अन्य Tenorshare उत्पाद के लिए एक प्रोग्राम स्वैप कर सकता है।

गलत खरीद

गलत खरीद के रिफंड के लिए आपको पहले Tenorshare site पर सही उत्पाद खरीदने की आवश्यकता होती है, और फिर मूल कार्यक्रम आपको वापस कर दिया जाएगा।

उत्पाद से परे अन्य अतिरिक्त सेवाएं

यदि ग्राहक को पता चलता है कि आपके द्वारा Tenorshare's की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदा गया ऑर्डर उत्पाद मूल्य से अधिक वसूला गया है, तो कृपया पहले verify करें कि यह tax या बैंक सेवा free है या नहीं। हम recommend करते हैं कि आप टैक्स रिफंड के लिए टैक्स रिफंड संगठनों और बैंक शुल्क विवरण के लिए अपने स्थानीय बैंक से सीधे संपर्क करें। यदि यह अन्य खर्च है, जैसे डाउनलोड सुरक्षा fees और physical CD, ये additional सेवाएं हैं जो कि third-party प्लेटफ़ॉर्म द्वारा उत्पाद के लिए बाध्य हैं, तो आप कंप्यूटर को बदलने या अन्य स्थितियों में उत्पाद को डाउनलोड करने की अनुमति देते हैं। खरीदारी के समय, आप यह चुनने के लिए स्वतंत्र हैं कि आपको इन अतिरिक्त सेवाओं को खरीदने की आवश्यकता है या नहीं। यदि आपने गलती से उन्हें अपनी जानकारी के बिना खरीदा है या खरीद के बाद ये अतिरिक्त सेवाएं नहीं चाहते हैं, तो हम आपको उनकी लागत चुकाने के लिए payment प्लेटफॉर्म से संपर्क करने में मदद करेंगे।

खरीद के बाद 24 घंटे में कोई registration कोड प्राप्त नहीं हुआ

यदि ग्राहक ने Tenorshare's की official वेबसाइट पर एक उत्पाद खरीदा और पुष्टि की कि पैसा सफलतापूर्वक डेबिट किया गया था, लेकिन 24 घंटों के भीतर registration कोड प्राप्त नहीं हुआ (हम अनुशंसा करते हैं कि आप स्पैम फ़ोल्डर की जांच करें), हमारे पुनर्प्राप्ति registration पृष्ठ पर registration कोड प्राप्त करने में विफल रहे, और किया। संपर्क करने के बाद Tenorshare सपोर्ट टीम से 24 घंटे के भीतर समय पर प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। यदि ग्राहक को उत्पाद की कोई आवश्यकता नहीं है, तो इस मामले में, Tenorshare ग्राहक के आदेश को वापस कर देगा।

2. स्वचालित Subscription परिपत्रों के बारे में

ग्राहक ने स्वचालित Subscription को रद्द करने के लिए आवेदन किया है, लेकिन फिर भी नवीकरण free प्राप्त किया है

आम तौर पर, ग्राहक अगले renewal होने से पहले किसी भी समय स्वचालित सदस्यता को रद्द करने के लिए Tenorshare सहायता टीम से संपर्क कर सकते हैं, या आप स्वयं FAQ गाइड का हवाला देकर रद्द कर सकते हैं। यदि आप सीधे payment प्लेटफ़ॉर्म (www.mycommerce.com) से संपर्क करते हैं, तो कृपया पुष्टि करें कि आपको पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त हो गया है कि renewal सेवा उनसे सफलतापूर्वक रद्द कर दी गई है, अन्यथा, आपसे अभी भी स्वचालित रूप से free लिया जाएगा। इसे सीधे रद्द करने के लिए Tenorshare सहायता टीम से संपर्क करने की सिफारिश की गई है यदि Tenorshare या payment प्लेटफ़ॉर्म प्रतिक्रिया करता है कि renewal रद्द कर दिया गया है, लेकिन आप अभी भी सदस्यता के दिन चार्ज किए जाते हैं, तो आप संबंधित साक्ष्य प्रदान कर सकते हैं ( Tenorshare या payment प्लेटफ़ॉर्म से ईमेल का स्क्रीनशॉट जो renewal सेवा सफलतापूर्वक रद्द कर दिया गया था, आदि)। हम आपके द्वारा किए गए त्रुटि के कारण renewal payment को वापस कर देंगे।

3. उत्पाद परिस्थितियों के बारे में

उत्पाद का उपयोग करते समय आपके द्वारा सामना की गई कोई भी तकनीकी समस्या, Tenorshare's की तकनीकी सहायता टीम से संपर्क करें और समस्या का पता लगाने के लिए सहयोग करें, जिसमें स्क्रीनशॉट प्रदान करना, लॉग फाइल करना या Tenorshare द्वारा प्रदान की जाने वाली मुफ्त दूरस्थ सेवाओं को स्वीकार करना शामिल है। यदि समस्या को अंत में हल नहीं किया जा सकता है, और आप अपग्रेड या अन्य क्षतिपूर्ति योजना की प्रतीक्षा करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आपका ऑर्डर 30 दिनों में होने पर Tenorshare आपको वापस कर देगा।

आमतौर पर Tenorshare Support Team के साथ पुष्टि करने के बाद, 2-4 कार्य दिवसों के भीतर मूल payment method के माध्यम से आपको रिफंड राशि वापस कर दी जाएगी।

धनवापसी जारी होने के बाद, संबंधित license निष्क्रिय कर दिया जाएगा। कृपया:

  • डाउनलोड version: सॉफ्टवेयर की स्थापना रद्द करें और इसे कंप्यूटर से हटा दें।
  • डिस्क version: डिस्क को नष्ट करें और फिर कंप्यूटर से सॉफ़्टवेयर की स्थापना रद्द करें।

गैर-वापसी योग्य परिस्थितियाँ

निम्नलिखित परिस्थितियों में, टेनशेयर आमतौर पर उत्पादों को वापस करने या आदान-प्रदान करने की अनुमति नहीं देता है।

1. खरीद परिस्थितियों के बारे में

खरीद के बाद मन का परिवर्तन

खरीद के बाद मन का परिवर्तन, या आपने पहले से ही किसी अन्य कंपनी से एक समान उत्पाद खरीदा है। इस मामले में, हम धनवापसी नहीं करेंगे।

विभिन्न क्षेत्रों या चैनलों के बीच टेनशेयर उत्पाद मूल्य अंतर।

आदेश के सफल होने के बाद 2 घंटे के भीतर registration कोड प्राप्त करने में विफलता का दावा करने वाला धनवापसी अनुरोध।

सामान्य परिस्थितियों में, आदेश सफल होने के बाद Tenorshare 2 घंटे के भीतर registration कोड भेज देगा, लेकिन कभी-कभी नेटवर्क, सिस्टम ग्लिट्स, आपके मेलबॉक्स की स्पैम सेटिंग्स, या ईमेल टाइपो, आदि के कारण registration कोड समय पर प्राप्त नहीं हो सकता है। , कृपया टेनसोरस सहायता टीम से संपर्क करें या registration कोड प्राप्त करने के लिए पुनर्प्राप्ति registration कोड पृष्ठ पर जाएं, सभी प्रश्नों का उत्तर 24 घंटे के भीतर दिया जाएगा।

खरीद से पहले उत्पाद function के उत्पाद description को ध्यान से या गलतफहमी को पढ़ने में विफलता के कारण असंतोष।

यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि प्रत्येक ग्राहक Tenorshare वेबसाइट पर उत्पाद पृष्ठ और मार्गदर्शक पृष्ठ को ध्यान से देखें, और उनकी खरीद का निर्णय लेने से पहले नि: शुल्क परीक्षण संस्करण का प्रयास करें। यदि उत्पाद वेबसाइट पर प्रचारित सामग्री के अनुरूप है और फ़ंक्शन विवरण के अनुसार कार्य को ईमानदारी से निष्पादित करता है, तो Tenorshare वापस नहीं करेगा।

यदि उत्पाद की कार्यक्षमता को समझने में ग्राहक की कमी के कारण उत्पाद ग्राहक की जरूरतों को पूरा करने में विफल रहता है तो Tenorshare सॉफ्टवेयर को वापस नहीं करता है। हालांकि, Tenorshare खरीदे गए उत्पाद को सीधे सही उत्पाद के साथ बदल सकता है यदि वारंटी period के दौरान उत्पादों के बीच कीमत का अंतर $ 20 से अधिक न हो। यदि खरीदे गए उत्पाद को कम कीमत पर सही उत्पाद के साथ बदल दिया जाता है, तो Tenorshare मूल्य अंतर को वापस नहीं करेगा।

2. स्वचालित Subscription परिपत्रों के बारे में

नवीनीकरण की तारीख आने से पहले स्वत: सदस्यता सेवा को रद्द करने का अनुरोध नहीं किया जाता है, अगर ग्राहकों को renewal date पर शुल्क लिया जाता है तो कोई वापसी नहीं दी जाएगी।

आपको renewal सेवा के साथ सभी Tenorshare उत्पाद licenses के लिए खरीदारी कार्ट पर स्वचालित renewal चक्र के बारे में एक सूचना मिलेगी। एक बार जब आप payment पूरा कर लेते हैं, तो इसका मतलब है कि आप renewal सुविधा से सहमत हैं। renewal की तारीख आने से पहले आप Tenorshare सपोर्ट टीम से संपर्क कर सकते हैं या स्वचालित सदस्यता रद्द करने के लिए हमारे अक्सर पूछे जाने वाले FAQ का पालन कर सकते हैं। यदि आप renewal की तारीख आने से पहले स्वचालित सदस्यता को रद्द नहीं करते हैं, तो renewal के दिन आपसे शुल्क वसूलने के बाद हम धनवापसी नहीं करेंगे।

3. उत्पाद परिस्थितियों के बारे में

एक ग्राहक तकनीकी समस्या के लिए धनवापसी का अनुरोध करता है, लेकिन समस्या निवारण या details और संबंधित जानकारी प्रदान करने के लिए Tenorshare सपोर्ट टीम के साथ सहयोग करने से इनकार करता है और Tenorshare सहायता टीम द्वारा प्रदान किए गए समाधानों का उपयोग करने से इनकार करता है।

गुणवत्ता की समस्याओं के कारण ग्राहक की सहमति से उत्पाद परिवर्तन के बाद वापसी का अनुरोध।

एक बार जब आप अपनी पसंद के किसी भी अन्य उत्पाद के साथ इसे बदलने के लिए सहमत हो जाते हैं, तो कोई भी वापसी अनुरोध स्वीकार्य नहीं है, भले ही गुणवत्ता की समस्या हो या न हो, लेकिन हम आपके बदले हुए उत्पाद के लिए संबंधित समाधान प्रदान करने की पूरी कोशिश करेंगे।

इसके अलावा, 30 दिनों से अधिक के रिफंड अनुरोध आमतौर पर रिफंडेबल नहीं होते हैं, लेकिन हम आपको इसी समाधान के साथ प्रदान करने या उन्हें अन्य समान उत्पादों के साथ बदलने की पूरी कोशिश करेंगे जो आपके लिए रुचि रखते हैं।

inaccessible boot device