Tenorshare ग्राहक सहायता केंद्र
जल्दी और कुशलता से आपकी मदद करने के लिए।
हमारे प्रोडक्ट गाइड
रजिस्ट्रेशन कोड
? मुझे खरीद के बाद रजिस्ट्रेशन कोड ई-मेल क्यों नहीं मिला?
आम तौर पर, आपको ऑर्डर सफलतापूर्वक संसाधित होने पर आर्डर की पुष्टि ई-मेल एक घंटे के भीतर मिल जाएगी। कन्फर्मेशन ई-मेल में आपका ऑर्डर विवरण, रजिस्ट्रेशन जानकारी और डाउनलोड URL शामिल हैं। कृपया पुष्टि करें कि आपने आर्डर को सफलतापूर्वक पूरा किया है और स्पैम फ़ोल्डर की जाँच करें की यदि इसे स्पैम के रूप में टैग किया गया है।
यदि आपको 12 घंटे के बाद भी कन्फर्मेशन ई-मेल प्राप्त नहीं होता है, तो यह इंटरनेट समस्या या सिस्टम गड़बड़ के कारण हो सकता है। कृपया हमारी सपोर्ट टीम से संपर्क करें और अपनी ऑर्डर रसीद साथ जोड़े। हम 48 घंटे के भीतर जवाब देंगे।
यदि कंप्यूटर खराबी या बदलने पर कोड खो गया था, तो आप अपना रजिस्ट्रेशन कोड प्राप्त करने के लिए इस पृष्ठ पर जा सकते हैं।
? Tenorshare सॉफ्टवेयर कैसे रजिस्टर करें?
यदि आपने प्रोडक्ट खरीदा है, तो आपको अपने ईमेल में रजिस्टर्ड लाइसेंस और ईमेल पता मिलेगा। इस तरह के ईमेल की जाँच करें: (डिलीवरी जानकारी for_Tenorshare XXXXXXX)
लाइसेंस आईडी आपका ईमेल पता है, और लाइसेंस की (रजिस्ट्रेशन कोड) इस तरह दिखता है: EDB258-XXXXXX-XXXXXX-XXXXXX-XXXXXX।.
रजिस्टर करने से पहले
1. रजिस्टर बटन आम तौर पर ऊपरी दाएं सेटिंग मेनू पर स्थित होता है।
2. ये स्टेप्स अधिकांश Tenorshare प्रोडक्ट्स को सपोर्ट करते हैं।
एक प्रोडक्ट को कदम से कदम कैसे रजिस्टर करें (विंडोज संस्करण)
-
अपने खरीदे गए प्रोडक्ट का रजिस्टर विंडो खोलें।
-
अपने ई-मेल पते (खरीदे गए ई-मेल पते) को कॉपी और पेस्ट करें, और फिर रजिस्टर करने के लिए संबंधित टेक्स्ट बॉक्स में रजिस्ट्रेशन कोड (लाइसेंस की) को कॉपी और पेस्ट करें।
-
अंत में, आपका प्रोडक्ट सफलतापूर्वक रजिस्टर हो गया है। अपने फुल वर्जन का आनंद ले।
यदि आप अभी भी सॉफ़्टवेयर रजिस्टर करना नहीं जानते हैं या जानना चाहते हैं कि मैक संस्करण के साथ किसी प्रोडक्ट को कैसे रजिस्टर किया जाए, या कुछ और, तो आप Tenorshare सॉफ्टवेयर को रजिस्टर करने के लिए कोड का उपयोग कैसे करे ये देख सकते हैं।
? यदि रजिस्ट्रेशन कोड अमान्य है तो मुझे क्या करना चाहिए?
सुनिश्चित करें कि आपने सही प्रोडक्ट का आर्डर दिया है। रजिस्ट्रेशन ई-मेल पर कोड कॉपी और पेस्ट करें। ध्यान दें कि रजिस्ट्रेशन ईमेल केस सेंसिटिव होते है, सुनिश्चित करें कि सारे आंकडे लोअर केस में हैं।
? यदि रजिस्ट्रेशन कोड समाप्त हो गया है तो मुझे क्या करना चाहिए?
जांचें कि क्या आपकी सदस्यता रद्द कर दी गई है, यदि हां, तो आप इसे अपडेट करने के लिए हमारे भुगतान मंच पर आवेदन कर सकते हैं। जब तक आपकी सदस्यता सक्रिय है रजिस्ट्रेशन कोड मान्य रहेगा।
? यदि मेरे ईमेल का कोई आर्डर रिकॉर्ड नहीं है तो मुझे क्या करना चाहिए?
जांचें कि क्या आप उसी ईमेल का उपयोग कर रहे हैं जिसके साथ आपने डिलीवरी के लिए भुगतान पृष्ठ पर साइन इन किया है। रजिस्ट्रेशन कोड अनुभाग पर जाएं, अपना ऑर्डर ईमेल इनपुट करें, डिलीवरी को पुनः प्राप्त करने के लिए सर्च दबाए।
आर्डर अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
? क्या आपकी वेबसाइट से खरीदारी करना सुरक्षित है?
हाँ, इस बारे में चिंता न करें। जब आप हमारी वेबसाइट ब्राउज़ कर रहे होते हैं, हमारे प्रोडक्ट को डाउनलोड करते हैं या ऑनलाइन खरीदारी करते हैं उस दौरान हम आपकी गोपनीयता की गारंटी देते है । और Tenorshare किसी भी रूप में हमारे उपयोगकर्ताओं को लेनदेन के रूप में बिटकॉइन का उपयोग करने वाले किसी भी ई-मेल को नहीं भेजेंगे। कृपया विश्वास न करें।
? सदस्यता कैसे रद्द करें?
अपनी सदस्यता को तुरंत रद्द करने के लिए, आपहमारी सहायता टीम से संपर्क कर सकते हैं। हम सप्ताह के दिनों में 24 घंटे और छुट्टियों पर 48 घंटे के भीतर जवाब देंगे।
आप स्वयं भी सदस्यता रद्द कर सकते हैं। विभिन्न प्लेटफार्मों पर अलग अलग स्टेप्स हैं। सदस्यता रद्द करने के लिए विशिष्ट स्टेप्स जानने के लिए कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें
https://www.tenorshare.co.in/faq/how-to-cancel-subscripiton.html
? रिफंड पॉलिसी क्या है?
Tenorshare हमारे हर ग्राहक को महत्व देता है और ग्राहकों की संतुष्टि को सर्वोच्च प्राथमिकता देता है। ऐसा करने के लिए, हम ग्राहक को बेहतर सॉफ्टवेयर और सेवा के साथ सुखद अनुभव प्रदान करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। रिफंड अनुरोधों को हमारी सहायता टीम के माध्यम से नियंत्रित किया जाता है, जिस पर ऑनलाइन फॉर्म सबमिट करके पहुंचा जा सकता है: (ऑनलाइन फॉर्म सबमिट करना)। हम आपकी समस्या को शीघ्रता से और बिना किसी जटिलता के हल करने के लिए प्रतिसाद समय 24 घंटे से कम रखने का पूरा प्रयास करते हैं।
रिफंड के लिए पात्र परिस्थितियाँ:
- 1. डुप्लिकेट खरीद।
- 2. Tenorshare से एक सही प्रोडक्ट खरीदने के बाद गलती से दोबारा आर्डर देना।
- 3. सॉफ्टवेयर के साथ घातक तकनीकी समस्याएं जिन्हें 30 दिनों के भीतर हल नहीं किया जा सका।
- 4. जिन ऑर्डर्स के लिए Shareit रिफंड करने का सुझाव देता है, हम उन्हें वापस कर देंगे।
- 5. अनधिकृत लेनदेन के लिए, हम इसे सीधे वापस कर देंगे।
- 6. ईयू उपयोगकर्ता के अधिकार में शामिल ऑर्डर्स के लिए, हम रिफंड कर देंगे।
रिफंड ना दे पाने की परिस्थितियाँ:
- 1. खरीद के बाद मन का परिवर्तन।
- 2. एक बंडल का हिस्सा।
- 3. समय में आर्डर कन्फर्मेशन ई-मेल और रजिस्ट्रेशन कोड प्राप्त नहीं किया, और ऑनलाइन सहायता या स्टाफ सहायता से संपर्क का प्रयास नहीं किया गया।
- 4. तकनीकी समस्या के लिए धनवापसी का अनुरोध करें, लेकिन समस्या निवारण के लिए विवरण प्रदान करके सहयोग करने में विफल रहें।
- 5. प्रोडक्ट के कार्यों और क्षमताओं की गलतफहमी के कारण असंतोष पर आधारित रिफंड अनुरोध।
- 6. गलत प्रोडक्ट्स की खरीद, उसके बाद किसी अन्य कंपनी के प्रोडक्ट्स की खरीद।
सभी Tenorshare सॉफ्टवेयर का फ्री ट्रायल डाउनलोड के साथ परीक्षण किया जा सकता है। ट्रायल वर्जन सीमित सुविधाएँ प्रदान करता है ताकि यह निर्धारित किया जा सके कि सॉफ्टवेयर उम्मीद के मुताबिक काम करता है और खरीद की मांग को पूरा करता है। उदाहरण के लिए, UltData श्रृंखला में, आप डेटा को मुफ्त में स्कैन और प्रीव्यू कर सकते हैं, लेकिन फ़ाइलों को रिकवर करने के लिए, आपको लाइसेंस खरीदना होगा।
? डाउनलोड प्रोटेक्शन क्या है?
डाउनलोड प्रोटेक्शन एक अतिरिक्त सेवा है जो हमारे भुगतान भागीदार द्वारा प्रदान की जाती है, जो आपने खरीदे हुए सॉफ़्टवेयर की बैक-अप कॉपी दो साल के लिए सर्वर पर संग्रहीत करता है। अधिक जानकारी यहां देखें।
यह सेवा खरीदने के लिए आवश्यक नहीं है क्योंकि हम समय-समय पर सॉफ़्टवेयर अपडेट करते हैं और हमेशा खरीदे गए ग्राहकों के लिए मुफ्त डाउनलोड और अपडेट प्रदान करते हैं। शॉपिंग कार्ट में रिमूव बटन पर क्लिक करें और कीमत अपडेट करें जिससे आपको इस सेवा के लिए शुल्क नहीं देना पड़ेगा।
? अपग्रेड पॉलिसी क्या है?
हम खरीदे गए ग्राहकों के लिए मुफ्त अपग्रेड प्रदान करते हैं। यदि नवीनीकरण के लिए नए रजिस्ट्रेशन कोड की आवश्यकता है, तो कृपया हमारी सहायता टीम से संपर्क करें और त्वरित उत्तर पाने के लिए अपनी आर्डर जानकारी साथ जोड़ें।
? यदि मैंने गलत प्रोडक्ट खरीदा है तो मुझे क्या करना चाहिए?
आगे बढ़ें और सही को ऑर्डर करें, फिर उपयोगी लिंक सेक्शन पर जाएं, हमसे संपर्क करें पर क्लिक करें, गलत खरीदारी के लिए धनवापसी का अनुरोध करने के लिए टिकट सबमिट करें। यदि आपके द्वारा चाहा जाने वाला प्रोडक्ट गलती के समान है, तो आप सीधे स्वैप के लिए हमारे सहायक कर्मचारियों के पास आवेदन कर सकते हैं।
? यदि भुगतान सफल नहीं होता है तो मुझे क्या करना चाहिए?
अपने ब्राउज़र की कुकी साफ़ करें, सुनिश्चित करें कि नेटवर्क कनेक्शन अच्छा है। यदि संभव हो, तो कोई अन्य भुगतान विधि चुने और दोबारा ऑर्डर करने का प्रयास करें।
? मैं किस प्रकार की भुगतान विधि का उपयोग कर सकता हूं?
आप पेपाल, वीसा, मास्टर कार्ड, अमेरिकन एक्सप्रेस, वायर ट्रांसफर, गिरो पे, JDB, आदि का उपयोग करके किसी भी प्रोडक्ट को खरीद सकते हैं
? क्या मैं खरीद से पहले फ्री ट्रायल का इस्तेमाल कर सकता हूं?
हां, सभी प्रोडक्ट्स की खरीद से पहले मूल्यांकन करने के लिए आपके पास प्रोडक्ट पृष्ठों पर नि: शुल्क परीक्षण उपलब्ध है। यदि आपके पास कार्यों के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमारे सपोर्ट सेंटर तक पहुंचें।
? नि: शुल्क परीक्षण पर सीमाएं क्या हैं?
नि: शुल्क परीक्षण को अपने कार्यों के लिए सीमाएं दी गई हैं, न कि परीक्षण अवधि, जिसका अर्थ है कि आप इसे तब तक सीमित कार्यों के साथ मूल्यांकन कर सकते हैं जब तक आप चाहते हैं। आप सभी अद्भुत सुविधाओं का लाभ लेने के लिए पूर्ण संस्करण पर अपग्रेड कर सकते हैं।
डाउनलोड और इंस्टाल करें
प्रोडक्ट का उपयोग मार्गदर्शिकाएँ
आपका जवाब नहीं मिला?
चिंता मत कीजिए। बस हमारी सहायता टीम से संपर्क करें जो मदद के लिए तैयार हैं। आप यहां ऑनलाइन फॉर्म जमा कर सकते हैं।. हम व्यावसायिक दिनों में 24 घंटे के भीतर आपको जवाब देंगे।
आपका रजिस्ट्रेशन कोड [email protected] पर भेज दिया गया है, आप ईमेल पर जाकर देख सकते हैं